पोखरण परमाणु परीक्षण की वर्षगांठ पर वाजपेयी के ‘अटल इरादे’ को याद करने जुटे भाजपाई

अपना किशनगंज

आवाज़ न्यूज़। किशनगंज

‌पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के ‘अटल इरादे’ को याद करने किशनगंज जिले के भाजपाई स्थानीय गांधी चौक पर जुटे। मौका था पोखरण परमाणु परीक्षण की बीसवीं वर्षगांठ का। इस सभा का आयोजन भाजयुमो के जिलाध्यक्ष अमित सिन्हा के नेतृत्व में किया गया। सभा को संबोधित करते हुए भाजयुमो के प्रदेश मंत्री सह क्षेत्रीय प्रभारी प्रवीण कुमार ने कहा कि 20 वर्ष पूर्व 11 मई 1998 को अटल जी के प्रधानमंत्री रहते हुए परमाणु परीक्षण ने भारत को विश्व के शक्तिशाली देशो की अग्रिम पंक्ति में जगह दिलवा दी। उन्होंने कहा कि भाजपा के विकास के एजेंडे में राष्ट्र रक्षा महत्वपूर्ण स्थान रखता हैं।

‌भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश्वर बैद ने अपने संबोधन में कहा कि एनडीए सरकार की जनकल्याण की नीतियो को देश में समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचाने की ज़रूरत हैं। पूर्व विधायक सिकंदर सिंह ने कहा कि देश नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में सुरक्षित हुआ हैं तथा भारत का सम्मान विदेशो में कई गुणा बढ़ा हैं। इस दौरान भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित सिन्हा ने वाजपेयी से लेकर नरेंद्र मोदी के कार्यकाल की उपलब्धियों की चर्चा की और भाजपा कार्यकर्ताओं को इससे प्रेरणा लेकर कार्य करने की सलाह दी।

‌कार्यक्रम को सफल बनाने में जिला उपाध्यक्ष रत्नेश कर्ण, प्रणव सिन्हा, सचिन प्रसाद, गौतम पोद्दार, संजय उपाध्याय, गगनदीप सिंह आदि की मुख्य भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *