वरीय नेतृत्व से नाराज़ चल रहे किशनगंज राजद कार्यकर्ताओं को बुलो मंडल ने दिया दिलासा, अब तेजस्वी भी आएंगे किशनगंज

अपना किशनगंज
आवाज़ न्यूज। किशनगंज
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजप्रताप यादव की शादी से वापस लौट रहे किशनगंज राजद के जिलाध्यक्ष सहित तीन अन्य की सड़क दुर्घटना में हुई मृत्यु के बाद सोमवार को भागलपुर से राजद सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल पार्टी कार्यालय में आयोजित शोकसभा में सम्मिलित हुए। पार्टी कार्यकर्ताओं में राजद नेता इंतेखाब आलम बबलू की आकस्मिक मृत्यु के बाद राजद के केंद्रीय नेतृत्व के रवैये को लेकर काफी नाराज़गी थी। ये नाराजगी शोकसभा के मंच पर वही ज़ाहिर हुई।
राजद के प्रदेश महासचिव मुश्ताक आलम ने राजद के वरीय नेतृत्व की भर्त्सना करते हुए कहा कि बड़े अफसोस कि बात है कि पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता पार्टी के लिए अपना जीवन तक कुर्बान कर देते है और पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व को इनके ज़नाज़े तक मे आने की फुर्सत नहीं होती।
वरिष्ट नेता उस्मान गनी ने कहा कि पार्टी नेतृत्व को ऐसे मामलों में संवेदनशील होना चाहिए। उन्होंने कहा कि बबलू भाई की कुर्बानी को राजद हमेशा याद रखेगा।
सांसद बुलो मंडल ने अपनी श्रद्धांजलि देते हुए कहा की इंतेखाब आलम ने राजद को किशनगंज में फिर से जिंदा किया था। जानकर दुख हुआ कि बबलू जी इतनी जल्दी चले गए। हमलोग इनके बलिदान को मरने नही देंगे। उन्होंने कहा कि लालू यादव ने मुझसे स्पष्ट शब्दो मे कहा कि तुम किशनगंज जाकर उनके परिवार को ढांढस बंधाओ।
उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव भी अगले दो-तीन दिनों में किशनगंज आकर इनके परिवार से मिलेंगे। उन्होंने कहा कि हर वर्ष राजद के इस सिपाही को श्रद्धांजलि दी जाएगी। राजद के नाराज़ कार्यकर्ताओ की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ कार्यकर्ताओ को जो ये लगता है कि पार्टी के बड़े नेता ज़नाज़े की आवाज़ में नही शामिल हो पाए, वो बात अपनी जगह सही है, लेकिन एक तो लालू जी के परिवार में शादी-विवाह का माहौल था, दूसरा रात भर लोग जगे हुए थे, उसके बाद भी इस दुखद घटना की ख़बर तेजस्वी यादव को काफी देर से मिल पाई।
उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए बबलू जी का जो समर्पण था, वो देखते हुए मैं भी पार्टी कार्यकर्ताओं की इस मांग के साथ खड़ा हूँ कि इनके परिवारजन को राजद के चुनावी टिकट भी दिया जाए। उन्होंने कहा कि पार्टी इंतेखाब आलम के परिवार वालो के साथ खड़ी हैं।
शोकसभा को युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सरफ़राज़ खान ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस दुख की घड़ी में राजद परिवार के साथ खड़ी हैं। उन्होंने कहा कि इंतेखाब आलम ने हमेशा गठबंधन धर्म का पालन कर कांग्रेस और राजद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में बेहतर समन्वय स्थापित करने में अपना अमूल्य योगदान दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *