राजद नेताओ के घर पहुंचे पप्पू यादव, हुए भावुक, दिवंगत नेताओ के परिवारजनो के ग़म में हुए शरीक

अपना किशनगंज

आवाज़ न्यूज़। किशनगंज

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव आज सड़क दुर्घटना का शिकार हुए राजद नेताओ के घर पहुंचकर उनके परिवारजनों से मिले। बताते चले कि दो दिनों पूर्व हुई सड़क दुर्घटना में राजद के ज़िला अध्यक्ष इंतेखाब आलम उर्फ़ बबलू सहित 3 अन्य लोगो की मृत्यु हो गई थी। पप्पू यादव दिवंगत के परिजनों से मुलाकात कर उनके ग़म मे शरीक हुए और चालक साहिल की पत्नी को 20 हज़ार रूपये की आर्थिक मदद की। पप्पू यादव ने चालक साहिल के बेटियों के लिए भी 20-20 हज़ार रुपयों देने की बात कही।

इससे पहले पप्पू यादव राजद ज़िला अध्यक्ष इंतेखाब आलम उर्फ़ के घर कोचाधामन के गेवड़ामनी गए। उसके बाद एकरामुल हक़ बाग़ी के घर बहादुरगंज के चौरसिया गए, जहाँ इन्होने पूर्व मंत्री इस्लामुद्दीन बागी एवं पूरे परिवार को ढाढस बंधाया। इस दौरान फिर से माहोल गमगीन हो गया ।

सुबह से लगातार हो रही वर्षा के बीच भी सांसद पप्पू यादव ने अपने निर्धारित कार्यक्रमा में बिना कोई बदलाव किए पूर्व कल्याण राज्य मंत्री बागी के आवास पर अपने सहयोगियों के साथ पहुंचे। जहां इनको देखते हीं पूर्व मंत्री फफक कर रो पड़े। गमगीन माहौल में सांसद ने मृतक की पत्नी से मिलकर उन्हें साहस दिया और कहा कि दुख की घड़ी में हम आपके साथ हैं।

पप्पू यादव फिर दिल्ली के लिए बागडोगरा एयर पोर्ट रवाना हुए। मार्ग में उन्होंने ठाकुरगंज पेट्रोल पंप चौक पर जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। कार्यकर्ताओ ने गर्मजोशी से फूल माला पहनाकर अपने नेता का स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *