किशनगंज जदयू में सब कुछ ठीक नहीं

अपना किशनगंज

आवाज न्यूज़ | किशनगंज

एक ओर जहां नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार दलित, महादलित, अतिपिछड़ा, पिछड़ा, अल्पसंख्यक सहित सभी जाती, वर्ग, समुदाय, धर्म के लोगों को साथ लेकर चलने का दावा करती रही है | ऐसे में उनके ही पार्टी के पदाधिकारी के यह आरोप इनके दावों की पोल खोलने को काफी है।

आप खुद ही सुन लीजये क्या कह रहे हैं किशनगंज जिला अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नूर मोहम्मद। इनका आरोप है कि जदयू में इन दिनों पक्षपात हो रहा है। इनका सिर्फ इतना ही आरोप नहीं है आगे इन्होने क्या कहा सुनकर आप आप चौंक जाएंगे। इनका साफ़ कहना है कि पिछड़ी जाति और अतिपिछड़ा वर्ग से राजनीती करने वाले नेताओ के साथ जिला के स्थानीय उच्च जाती और वर्ग के नेताओं द्वारा अन्याय किया जा रहा है। जब उनसे इस अन्याय पर प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने कहा की हर चीज में पिछड़ी जाति के नेताओ को नजरअंदाज किया जा रहा है जबकि पार्टी अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जिले के दोनों जदयू विधायको के कार्यो की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा की सबलोग मेहनत कर रहें है और जिला में संगठन मजबूत है लेकिन कुछ स्थानिय नेता चाहतें हैं की पार्टी को अपने चंगुल में रखें जिसपर विचार होना चाहिए और हमलोगों के साथ इन्साफ होना चाहिए।

वही पुरे मामले पर जदयू जिला जिलाध्यक्ष फिरोज अंजुम का कहना है कि नूर मोहम्मद का यह बयान पूरी तरह बेबुनियाद है। उनको संगठन की मजबूती के लिए कार्य करना चाहिए, उनको पंचायत स्तर में घूमकर सरकार द्वारा चलाई जा रही योजना की लोगों को जानकारी देनी चाहिए, लेकिन वह ऐसा नहीं कर रहें है उलटा वह दुसरे नेताओ पर आरोप लगा रहें है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *