किशनगंज की आवाज़ की एक्सक्लूसिव खबर का असर

अपना प्रदेश

= मुंगेर डीआईजी जितेंद्र मिश्राके निर्देश पर खगड़िया एसपी मीनू कुमारी ने गोगरी थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अनिल कुमार यादवेन्दु को निलंबितकरते हुए लाइन हाजिर कर दिया है.

आवाज़ न्यूज़। खगड़िया

बीते दिनों ‘किशनगंज की आवाज़’ द्वारा बिहार के खगड़िया में चल रहे पत्रकारिता और खाकी गठजोड़ के काले सच को बेनकाब किया गया था। आज सोमवार को इस ख़बर का खगड़िया में बड़ा असर देखने को मिला है। मुंगेर रेंज के डीआईजी जितेंद्र मिश्र के आदेश पर खगड़िया एसपी मीनू कुमारी ने गोगरी थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अनिल कुमार यादवेन्दु को निलंबित करते हुए लाइन हाजिर कर दिया है।

खगड़िया एसपी मीनू कुमारी ने गोगरी थानाध्यक्ष को थाना मैनेज करने के नाम पर पुलिस की छवि धूमिल करने, कर्तव्यहीनता, संदिग्ध आचरण आदि आरोपो के आधार पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया हैं। बताते चले कि ऑडियो क्लिप के वायरल होने के मुद्दे पर ‘किशनगंज की आवाज़’ से एक बातचीत के दौरान एसपी मीनू कुमारी ने कहा था कि यदि कोई ऐसा मामला संज्ञान में आता है तो उसकी जांच करवाई जाएगी और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

क्या है मामला-

सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो क्लिप में एक राष्ट्रीय हिंदी दैनिक अखबार के गोगरी अनुमंडल के रिपोर्टर गौतम सिन्हा और गोगरी थाना कांड संख्या 77/18 के अभियुक्त रिंकेश कुमार के बीच हुई बातचीत थी। ऑडियो क्लिप में कही गयी बातें पत्रकारिता के नाम पर होजरी थाना से लेकर विभिन्न कार्यालयों में हो रही दलाली की ओर इंगित कर रही थी। बातचीत में 50 हज़ार रुपयों में थाना और 10 हज़ार रुपयों में अखबार को मैनेज करने की कीमत तय की गई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *