एसपी पहुंचे पोठिया थाना, आम लोगो से किया सीधा संवाद

अपना किशनगंज अपना प्रदेश जुर्म

नरोत्तम भारती। पोठिया

शनिवार को पोठिया थाना क्षेत्र में पुलिस-पब्लिक तालमेल बनाये रखने के उद्देश्य से किशनगंज के एसपी कुमार आशिष पोठिया पहुंचे। एसपी ने थाना क्षेत्र के जनप्रतिनिधियो, स्थानीय ग्रामीणों के साथ बैठक कर उनकी समस्याओ को ध्यान से सुना और पुलिस से संबंधित समस्याओ के निवारण हेतु मौके पर ही थानाध्यक्ष सुभाष कुमार मंडल को निर्देश जारी किये। कई लोगो ने एसपी के सामने ऐसी समस्याओ को रखा जो अन्य विभागों से संबंधित थी लेकिन एसपी ने सभी की समस्याओ को सुना। प्रखंड प्रमुख मो. ज़ाकिर ने पोठिया थाना के एक केस में वैसे भी लोगो का नाम शामिल होने की बात कही जो निर्दोष है। इस बात पर एसपी कुमार आशीष ने कहा कि निर्दोषों को बेवजह नही फंसाया जाएगा। इसी प्रकार मुदस्सिर नज़र ने पोठिया बाजार में एक भी सार्वजनिक शौचालय नहीं रहने पर खरीददारी करने आये लोगो को परेशानी होने की बाते कही, जिसपर उन्होंने इस समस्या से डीएम साहब को अवगत कराने का आश्वासन दिया। इसी प्रकार डुबानोचि पंचायत के मोनागच्छ में आज तक विधुत सेवा बहाल नहीं होने की शिकायत भी एसपी के सामने आई।

तैयबपुर के निवासी नंदू चौधरी ने तैयबपुर बाजार मे ओपी बनाने का प्रस्ताव दिया और इस हेतु अपनी जमीन मुफ्त में देने की बात रखी, जिस पर एसपी ने प्रस्ताव पर विचार करने का भरोसा दिया। जलाल कादरी ने पोठिया थाना में और पुलिस बल देने की मांग की। नंदलाल साहा ने चौक-चौराहो में सीसीटीवी लगाने की बात कही, जिसपर एसपी ने कहा की पुरे जिले में 76 स्थानों में सीसीटीवी कैमरे लगाये जा रहे है, जिसमे पोठिया भी शामिल है। जन समस्या सुनने के उपरांत थाना परिसर में जनप्रतिनिधियो के साथ वृक्षारोपण कार्यक्रम भी किया गया।

ठंड में रहे सतर्क-

एसपी कुमार आशीष ने लोगो से ठंड के समय सजग रहने की बात कही। उन्होंने कहा कि ठंड के समय चोरी की घटना में वृद्धि देखने को मिलती है, यदि आप लोग सजग रहेंगे तो घटनाए नही होंगी। इस मौके पर मुखिया अनिल सोरेन, नईमुल हक़, अब्दुल तवाब, सपना देवी, मुज़्ज़फर आलम, दुलालजीत सिंह, उप-प्रमुख प्रतिनिधि मो. फजले आलम, रवि उर्रव, मदन पांडेय, गौत्तम यादव, नंदू चौधरी, अनिल चौधरी, सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *